Wednesday, July 20, 2011

Righteous man’s heart is steadfast trusting in the Lord

Psalm 112:7(Righteous man’s heart is steadfast trusting in the Lord)
                7 वह बुरे समाचार से नहीं डरता; उसका हृदय यहोवा पर भरोसा रखने से स्थिर रहता है।

Psalm 28:7(The LORD is my strength and my shield; my heart trusts in him, and he helps me)
                7 यहोवा मेरा बल और मेरी ढ़ाल है; उस पर भरोसा रखने से मेरे मन को सहायता मिली है; इसलिये मेरा हृदय प्रफुल्लित है; और मैं गीत गाकर उसका धन्यवाद करूंगा।
Psalm 56:3(we trust God when we are afraid)
                3 जिस समय मुझे डर लगेगा, मैं तुझ पर भरोसा रखूंगा।
Isa 12:2(Surely God is my salvation; I will trust and not be afraid)
                2 परमेश्वर मेरा उद्धार है, मैं भरोसा रखूंगा और यरयराऊंगा; क्योंकि प्रभु यहोवा मेरा बल और मेरे भजन का विषय है, और वह मेरा उद्धारकर्ता हो गया है।।
Psalm 13:5(we trust in God’s unfailing love)
                5 परन्तु मैं ने तो तेरी करूणा पर भरोसा रखा है; मेरा हृदय तेरे उद्धार से मगन होगा।
Isa 26:3(He keeps our mind in perfect peace for we trust in him)
                3 जिसका मन तुझ में धीरज धरे हुए हैं, उसकी तू पूर्ण शान्ति के साय रझा करता है, क्योंकि वह तुझ पर भरोसा रखता है।

No comments:

Post a Comment