Thursday, July 21, 2011

Hindi: Heart of the righteous is secure, he will have no fear

Psalm 112:8
                8 उसका हृदय सम्भला हुआ है, इसलिये वह डरेगा, वरन अपने द्रोहियों पर दृष्टि करके सन्तुष्ट होगा।
Psalm 3:6
                6 मैं उन दस हजार मनुष्यों से नहीं डरता, जो मेरे विरूद्ध चारों ओर पांति बान्धे खड़े हैं॥

Psalm 27:1
                1 यहोवा परमेश्वर मेरी ज्योति और मेरा उद्धार है; मैं किस से डरूं? यहोवा मेरे जीवन का दृढ़ गढ़ ठहरा है, मैं किस का भय खाऊं?  
Psalm 56:11
                11 मैं ने परमेश्वर पर भरोसा रखा है, मैं डरूंगा। मनुष्य मेरा क्या कर सकता है?
Proverb 1:33
                33 परन्तु जो मेरी सुनेगा, वह निडर बसा रहेगा, और बेखटके सुख से रहेगा॥
Isa 12:2
                2 परमेश्वर मेरा उद्धार है, मैं भरोसा रखूंगा और यरयराऊंगा; क्योंकि प्रभु यहोवा मेरा बल और मेरे भजन का विषय है, और वह मेरा उद्धारकर्ता हो गया है।।

No comments:

Post a Comment